KGF 2 Trailer Release Date In Hindi । यह फिल्म जून-जुलाई में रिलीज होने जा रही है।

KGF Chapter 2 Story

(KGF 2 Trailer Release Date) पहले भाग में, हमने रॉकी भाई एके (यश) के उदय को देखा कि कैसे वह गरुड़ को मारकर और दासों की सेना को मुक्त करके कोलार गोल्ड फील्ड्स के प्रमुख नायक के रूप में उभरा। मूवी समाप्त हो जाती है और दूसरा भाग बचे हुए से जारी रहने की उम्मीद है, यह रॉकी भाई (यश) की कुछ पिछली कहानी और रॉकी और अधीरा के बीच सत्ता और केजीएफ के संघर्ष को उजागर करेगा।

KGF 2 Trailer Release Date

हेलो दोस्तों आज मैं आपको KGF 2 मूवी के बारे में बताना चाहता हूं कि इसकी रिलीजिंग डेट क्या होगी और यह मूवी बाहुबली 2 को टक्कर दे रही है। इस मूवी ने लोगों के दिलों पर एक अलग से ही छाप छोड़ दी है। इस मूवी को दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है। और आपको बता दें कि इसके टीचर को अब तक डेढ़ मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।


आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस ने सैकड़ों लोगों ने इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। KGF 2 चैप्टर 2 के बारे में एक बहुत बड़ी खबर निकल के बाहर आ रही है जिससे जान के आप बहुत ही हैरान हो जाएंगे। क्योंकि फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीजिंग डेट फाइनल कर दी है।

फिल्म की रिलीजिंग डेट

फिल्म रिलीजिंग डेट फाइनल कर दी गई है। यह फिल्म जून-जुलाई में रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 1 दिसंबर में मीटिंग की गई थी। आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का बजट पहले पार्ट से ज्यादा है रखा गया। KGF 2 MOVIE चैप्टर का बजट 100 करोड बताया जा रहा है। इस मूवी में आपको संजय दत्त भी मिलेंगे। Coding Kya Hai

खास किरदार निभाने वाले

Yash
Yash as Rocky
Sanjay Dutt
Sanjay Dutt as Adheera
Raveena Tandon
Raveena Tandonas Ramika Sen
Srinidhi Shetty
Srinidhi Shetty as Reena
Prakash Raj
Prakash Raj as Vijayendra Ingalgi
Anant Nag
Anant Nag as Anand Ingalagi
Achyuth Kumar
Achyuth Kumar as Guru Pandian
Malavika Avinash
Malavika Avinash as Deepa
T. S. Nagabharana
T. S. Nagabharana Actor

आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 कॉम पिछले अक्टूबर में रिलीज किया जाना था। पर लेकर न करो ना काल के चलते समय ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन इस साल यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाली है।

KGF Chapter 2 Budget 

फिल्म 100 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनाई गई है और हमारे शब्दों में यह 250 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी। फिल्म के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी, इसलिए प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

KGF Chapter 2 Director and Production

Prashanth Neel
Prashanth Neel Director, Writer
Vijay Kiraganduru
Vijay Kiraganduru Producer

फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। यह विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है और प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स है।

KGF Chapter 2 Songs

Ravi Basrur
Ravi Basrur Musician
Bhuvan Gowda
Bhuvan Gowda Cinematographer

सूत्रों के अनुसार, शोले के प्रसिद्ध गीत को केजीएफ चैप्टर 2 मूवी में ‘महबूबा महबूबा’ नाम से नोरा फतेही की विशेषता के साथ फिर से बनाया गया है। फिल्म का संगीत रवि बसरू ने दिया है

Leave a Comment